अब आप अपनी सुरक्षा का मेसेज बजर ऐप से आटोमेटिक अपने परिवार और दोस्तों को दें

Views:93000

आज के युग में परिवार के हर सदस्य दूसरे सदस्य को लेकर चिंतित है तो उनकी मुख्य वजह उसकी सुरक्षा की है। जब भी परिवार का सदस्य किसी यात्रा पर या घर से बाहर रोजाना काम पर भी जाता है तो उसे फोन कॉल या मेसेज के जरिए जब तक कन्फर्म ना कर ले दूसरे प्यार करने वाले सदस्य का मन शांत नही होता है और रोजाना फोन या मेसेज करने में हर युवा शख्स को काफी परेशानी होती है जिससे परिवार में तकरार बढ़ जाती है।



आज के स्मार्ट युग में जब मोबाइल फोन स्मार्ट फोन में बदल चुके है तो फिर परिवार को सुचना देना का तरीका भी स्मार्ट हो गया है। अगर आप देर रात घर से लौटते है या लौटती है और परिवार वाले आपकी सुरक्षा को लेकर चिंतित रहते है तो आपको बजर तकनीक का लाभ लेना चाहिए।


बजर की मदद से आपका सन्देश आटोमेटिक आपके दोस्तों परिजनों के पास एक साथ पंहुचाया जा सकता है। आप अपना मेसेज एक या फिर एक से अधिक लोगो को एक साथ आटोमेटिक आप अपना सन्देश भेज सकते है।



स्मार्ट बजर का लाभ लेने के लिए आपको अपने स्मार्टफोन या आईफोन में ये ऐप डाउनलोड करना होगा जैसे ही आप बजर ऐप डाउनलोड करेंगे यह आपके इनबॉक्स में संदेश भेज आपको कन्फर्म करेंगे। कन्फर्म कराने के बाद आप अपनी लोकेशन को ऐप के अंदर मैप में मार्क कर दें और जो भी संदेश देना चाहते है उसे सेव कर आप उन लोगो का चुनाव कर लें जिनको यह सदेश भेजना चाहते है और उसके बाद सेट बज्ज' पर क्लिक कर दें।


पूरी सेटिंग करने के बाद जैसे ही आप अपनी लोकेशन पर या लोकेशन से 200 मीटर दूर होंगे यह ऐप आपके दोस्तों और परिवार के सदस्यों को आटोमेटिक आपका मेसेज देना शुरू कर देता है तो अब आप इस बजर स्मार्ट तरीके से अपने प्यार करने वालो लोगो को अपने सदेश से निश्चिंत कर सकते है।

Comment Box