जानें फेसबुक का नया रिलेशनशिप स्टेटस फ़ीचर ब्रेक-अप से बाहर आने में कैसे करेंगा मदद

Views:57000

ब्रेक अप के बाद भी फेसबुक वाल पर एक्स से जुड़े सभी अपडेटस अब तक प्राप्त हो जाते थे और फेसबुक का यही तथ्य बाद में पुराने फेसबुक अकाउंट को चलाने और पुरानी बातों से छुटाकार दिलाने के कार्य को सबसे कठिन बना देता था लेकिन अब फेसबुक रिलेशनशिप स्टेटस से जुड़े इसी फीचर पर परीक्षण कर रहा है जो आपके चाहने पर आपके ब्रेकअप के बाद आपके सभी अपडेटस और रिश्ते से जुड़े स्टेटस को पूरी तरह साफ़ करने में आपकी मदद करेंगे।







फेसबुक रिलेशनशिप स्टेटस से जुड़ा एक ऐसा फीचर लेकर आ रहे जिसमे आप अपनी गर्लफ्रेंड व बॉयफ्रेंड को बिना सुचना दिए अनफ्रेंड कर सकेंगे और उसके बाद आपके एक्स से जुडी कोई भी पोस्ट वाल पर नजर नही आयेंगी इसे आलावा इस फ़ीचर की मदद से टैग किए हुए पिछली सभी पोस्ट को संपादित कर एक क्लिक के साथ चिह्नित कर अनटैग किया जा सकेगा। आप इस फ़ीचर की मदद से अपनी गतिविधियों को लेकर अपने एक्स को कितना सीमित रखना है इसका विकल्प भी आप चुन सकते है।







फेसबुक के इस रिलेशनशिप स्टेटस फीचर लाने का मकसद अपने यूजर को खुश रखना, शर्मिंदगी से बचाना और रिलेशनशिप से जुडी बातों को ब्रेकअप के बाद गुप्त रखने का है। फेसबुक इन सुविधाओं को पूर्ण रूप से विकसित करने की योजना पर तेजी से काम कर रहा है। औपचारिक रूप से इस सुविधा की बात करें तो इस फीचर को पहली बार अमेरिका में शुरू किया जाएगा। उसके बाद दुनिया भर में रिलीज किया जाएगा।

और पढ़े :-
फेसबुक मनी ट्रांसफ़र मैसेंजर से भी हो सकता है मनी ट्रांसफ़र


फेसबुक से व्हाट्सएप पर सन्देश भेजना होगा संभव

Comment Box