एंड्रॉयड 5.0 लॉलीपॉप युक्त मोटो ई सेकंड जेनरेशन की बिक्री फ्लिपकार्ट पर 6999 से शुरू

Views:12500

मोटोरोला ने आधी रात को मोटो ई के सेकंड जेनरेशन के रूप में कम बजट वाले स्मार्टफोन फ़ोन की बिक्री सफ़ेद और काले रंग में फ्लिपकार्ट पर शुरू कर दी है।


मोटोरोला ने नये मोटो ई स्मार्टफोन में नए संस्करण की कीमत 6999 रूपये रखी है। मोटोरोला की कम्पनी 6999 में अपने बिक्रेता को 4.5 इंच स्क्रीन 1.2GHz क्वॉड-कोर सीपीयू और उन्नत ग्राफिक्स के साथ एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 200 प्रोसेसर 2390 mAh की बैटरी के साथ देने के फैसला किया है। मोटो ई स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसमे एंड्रॉयड का अबतक का सबसे लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम 5.0 लॉलीपॉप रखा है जो लोगो को काफी लुभा भी रहा है।





इन सभी हार्डवेयर और सॉफ्टवेर के साथ-साथ नई मोटो ई में 5 मेगापिक्सल रियर फेसिंग कैमरा के साथ सेल्फी खीचने के लिए 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा रखा है। मोटो ई के 3 जी  संस्करण में 8 जीबी का इंटरनल स्टोरेज रखा गया है जिसमे से आप को प्रयोग करने के लिए सिर्फ 4.5 जीबी ही मिलेगा पर ग्राहक अपनी इच्छानुशार इस स्टोरेज को 32 जीबी तक बढ़ा सकते है।


फ्लिपकार्ट इस कम बजट वाले फ़ोन के साथ कई तरह के लुभावने और आकर्षक गिफ्ट दे रहा है। इस फ़ोन को ऑनलाइन शौपिंग वेबसाइट फ्लिप्कार्ट से खरीदने पर आपको 6 महीने तक सावन प्रो पर असीमित संगीत डाउनलोड करने की स्कीम के साथ-साथ लाइफस्टाइल उत्पादों की खरीद और कुपून रिचार्ज से जुडी अन्य कई स्कीम भी लागु कर दी है।

Comment Box