अब माइक्रोमैक्स स्मार्टफोनस महज 699 रुपए से शुरू

Views:31600

भारत में मोबाइल की दुनिया में नंबर वन बन चुकी माइक्रोमैक्स ने शनिवार को 699 रुपये और 749 की कीमत में क्रमश दो मोबाइल फ़ोन जोय X1800 और जोय X1850 लॉन्च करके स्मार्टफोनस की दुनिया में एक नई श्रृंखला शुरू कर दी है। इन स्मार्टफोनस में चर्चा का अधिक विषय इनका प्राइस नही बल्की इनकी पैकेजिंग है। भारतीय स्मार्टफोन विक्रेता माइक्रोमैक्स ने इन फोनों के पैकेज के लिए प्लास्टिक के पाउच का इस्तेमाल किया गया है।


माइक्रोमैक्स ने इस फ़ोन में 1.7 इंच की स्क्रीन के अलावा डुअल सिम फीचर और TFT डिस्प्ले स्क्रीन के साथ साथ 0.08 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी रखा है। इस फ़ोन को बनाते वक़्त माइक्रोमैक्स ने छोटे शहरों और गांवों के यूजर्स का पूरा ख्याल रखा है इसलिए इसको 4GB मेमोरी, एफएम रेडियो, टॉर्च और ब्लूटूथ जैसी सुविधावों से लैस किया गया है।





इन दोनों स्मार्टफोनस में सबसे बड़ा अंतर बैटरी का है जोय X1850 में 1,800mAh बैटरी और X1800 में 750mAh बैटरी पॉवर रखी गयी है।



इन सबके अतीरिक्त कम्पनी ने इन स्मार्टफोनस के टिकाऊपन पर पूरा खरा उतरने का भरोसा दिलाया है और साथ में उम्मीद भी की है अच्छी बैटरी और कम दाम की वजह से ये फ़ोनस लोगो में काफी लोगप्रिय हो जायेंगे।

Comment Box